सभी की अपनी एक स्टाइल होती है। लेकिन कई अध्ययनों में यह बात सामने आई है कि हर लड़की क्लीन शेव वाले पुरुष को ज्यादा पंसद करते है। चाहे वह गर्लफ्रेंड, बहन हो या फिर मां ही क्यों न हो। पुरुषों का दाढ़ी रखना उनके ऊपर निर्भर है कि उन्हें किस तरह की दाढ़ी रखना पसंद करते है। लेकिन लड़किया आपको किस तरह पसंद करती है ये उनके ऊपर निर्भर है। यानी कि वह आपको क्लीन शेव में देखना पसंद करती है या फिर दाढ़ी में।

लेकिन कुछ अध्य्यनों में ये बात सामने आई है कि महिलाओं को क्लीन शेव में देखना ज्यादा पसंद है। साथ ही वह क्लीन शेव वाले लड़को को लड़किया किस करना ज्यदा पसंद करती है। आज हम आपको महिलाओं की इस पसंद के बारें में कुछ तथ्य बताएगें कि आखिर महिलाओं को क्लीन शेव क्यों पसंद है। फैशन के साथ चलना होता है आसन इस समय क्लीन शेव का फैशन बहुत ज्यादा चलन में है। साथ ही इससे आपका चेहरा भी साफ समझ आता है। अगर आप दाढ़ी रखते है तो कई लोग को किसी और का भ्रम पैदा हो जाता है। जिसके कारण आप गलतफहमी का शिकार भी हो जाते है। इसके साथ ही क्लीन शेव लुक के साथ आप पर कपड़े ज्यादा फबते हैं और आप तैयार होने पर ज्यादा हैंडसम और कॉन्फिडेंट नज़र आते हैं।

डेट में जाने के लिए फायदेमंद
अगर आप दाढ़ी रखते है तो आपका सौंदर्य इसके पीछे छिप जाता है। जिसके कारण आपकी खूबसूरती नजर नहीं आती है। अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पहली डेट पर जा रहे है। तो लड़की को इस बात का हमेशा डर रहता है कि दाढ़ी के पीछे दिखने वाला व्यक्ति कैसा है। वो देखने में कैसा लगता है। लड़कियां चाहती हैं कि वे आपके पूरे फिचर्स देख पाएं। यकीन मानिये, पहली डेट पर क्लीन शेव जाना कहीं सेफ रहता है।
ज्यादा जवान नज़र आते हैं
इस बात पर तो कोई दोराह नहीं है कि क्लीन शेव वाले पुरुष ज्यादा जवां लगते है। क्लीन शेव के कारण उनकी उम्र भी कम लगती है। साथ ही क्लीन शेव वाले पुरुष दाढी वाले पुरुषों से कम अक्रामक लगते है। यानी कि क्लीन शेव वाले विनम्र स्वभाव के लगते है।

Scroll to Top